फ्लॉप साबित हुई पदयात्रा -सुखराम चौधरी

HNN / पाँवटा साहिब

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि प्रदेश में काँग्रेस सरकार द्वारा जो पद यात्रा पाँवटा साहिब से शुरू की गई है वो पाँवटा विधानसभा में ही फेल हो गयी हैं। उन्होंने कहा कि काँग्रेस सरकार के प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में भी काँग्रेस भीड़ एकत्रित नहीं कर पाई। पाँवटा साहिब की जनता ने इन्हें पूरी तरह से नकार दिया।

उन्होंने कहा कि काँग्रेस जयराम सरकार द्वारा यहाँ किए जा रहे विकास कार्य को पचा नहीं पा रही हैं। प्रदेश अध्यक्ष बताए कि उनके कार्यकाल में पाँवटा विधानसभा में कौन-कौन से काम उनकी सरकार ने किए है। उन्होंने कहा कि धूमल सरकार में जो कार्य रह गए थे वो काँग्रेस सरकार में जस के तस रहें। उनमें से एक भी काम उनकी सरकार में पूरा नहीं हुआ ना ही कोई नया काम शुरू हुआ।

धूमल सरकार में शुरू हुए कार्य भी जयराम सरकार आने के बाद पूरे किए गए। ऊर्जा मंत्री ने कहा कि ज़िला सिरमौर में पच्छाद , शिलाई, रेणुका जी और नाहन में हुए मुख्यमंत्री ने रिकॉर्ड तोड़ घोषणाएँ की हैं,जल्दी ही मुख्यमंत्री का पाँवटा साहिब का कार्यक्रम बनाया जाएगा जो ऐतिहासिक होगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो