बद्दी में प्रदेश के दूसरे रियल-मी एक्सपीरियंस स्टोर का शुभारंभ

HNN/ बद्दी

प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में बुधवार को रियल-मी एक्सपीरियंस स्टोर का विधिवत शुभारंभ बबलू मोबाईल हाऊस के एमडी देशकमल भंडारी व कंपनी के जोनल सेल मैनेजर नार्थ इंडिया भूषण शर्मा ने किया। बद्दी के दावत चौक के समीप प्रदेश के दूसरे रियल-मी एक्सपीरियंस स्टोर में रियल-मी के स्मार्ट फोन, स्मार्ट एलईडी, स्मार्ट वॉच, आईओटी, एपोर्टस, लैपटॉप, आईपैड समेत मोबाईल असेसरी ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेगी।

बबलू मोबाईल हाऊस के एमडी देशकमल भंडारी व कंपनी के जोनल सेल मैनेजर भूषण शर्मा ने बताया कि रियल-मी भारत की दूसरे नंबर की कंपनी है जिसने पिछले तीन साल में अपनी गुणवत्ता, टैक्नॉलिजी और ग्राहकों के भरोसे से एक अलग मुकाम हासिल किया है। रियल मी के स्मार्ट फोन व स्मार्ट एलईडी ग्राहकों को ऐसी टैक्नॉलिजी का एक्सपीरियंस करवाती है जिसकी आज लोगों को जरूरत है।

कैमरा क्वालिटी, स्टोरेज क्पैसिटी, स्पीड, हाईडैफिनेशन पिक्चर क्वालिटी के अलावा स्मार्ट एलईडी में हाईडैफिनेशन एंव 3डी पिक्चर क्वालिटी, एचडी वैलियम ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। देशकमल भंडारी ने कहा कि बबलू मोबाईल हाऊस आज अपनी सर्विस के लिए बीबीएन में नहीं पूरे प्रदेश भर में मशहूर है। हम अपने ग्राहकों को बेहतर सर्विस और गुणवत्ता उत्पाद किफायती दामों पर उपलब्ध करवाने में यकीन रखते हैं। हमें विश्वास है कि हमारे काऊंटर पर आकर ग्राहक संतुष्ट हुए बिना और प्रोडक्ट को खरीदे बिना वापिस नहीं जा सकता।

कस्टमर फर्स की नीति से बबलू मोबाईल हाऊस ने बीते कुछ सालों में किया एक अलग मुकाम हासिल

प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में अनेको मोबाईल हाऊस हैं। लेकिन बीते कुछ सालों में बबलू मोबाईल हाऊस ने अपनी क्वालिटी और सर्विस के दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया है। प्रोडक्टस लेने के बाद भी ग्राहकों को कोई समस्या आने पर बेहतर तरीके से डील किया जाता है। ग्राहकों की समस्या के समाधान के लिए हर संभव प्रयास किए जाते हैं और कंपनी से मिलने वाली सभी सुविधाएं ग्राहकों को प्रदान करने के लिए भरकस प्रयास किया जाता है। आज बबलू मोबाईल हाऊस बीबीएन में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में नंबर-1 सर्विस के लिए जाने जाते हैं। बबलू मोबाईल हाऊस के एमडी देशकमल भंडारी ने बताया कि कस्टमर फस्ट की नीति, बेहतर सर्विस और ग्राहकों के विश्वास ने उन्हें नंबर-1 बनाया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो