बद्दी व मानपुरा में पुलिस की छापेमारी, अलग अलग स्थानों से बरामद की…

HNN / बद्दी

जिला पुलिस बद्दी द्वारा अवैध शराब के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत पुलिस टीमों ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी करके अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने शराब की खेप को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। पहले मामले में मानपुरा पुलिस की टीम ने आईटीसी चौक पैट्रोल पंप के सामने टीननुमा खोखे में दबिश दी।

खोखे की तलाशी के दौरान पुलिस को मौके से 57 बोतलें देसी शराब की बरामद हुई। खोखे का मालिक पवन कुमार पुत्र बाबा राम शराब के संबंध में कोई दस्तावेज प्रस्तुत न कर सका। जिस पर पुलिस ने अवैध शराब को कब्जे में ले लिया। दूसरे मामले में बद्दी पुलिस ने चैकिंग के दौरान जगजीत सिंह पुत्र ज्ञान चंद के पास से 58 बोतलें देसी शराब की बरामद की।

जबकि तीसरे मामले में बद्दी पुलिस की टीम ने ओरो डाईंग कंपनी के समीप टीम के बने खोखे की तलाशी ली तो मौके से पुलिस को 46 बोतलें अंग्रेजी व देसी शराब की बरामद हुई। खोखा मालिक संदीप कुमार निवासी पंचकूला शराब के संबंध में कोई लाईसेंस व दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया। उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि बद्दी व मानपुरा पुलिस ने तीन अलग अलग स्थानों पर छापेमारी कर अवैध शराब बरामद की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो