बनेठी पंचायत में राष्ट्रध्वज उल्टा फहरा कर किया अपमान

शरारती तत्वों ने राष्ट्रीय ध्वज से करी है छेड़छाड़

HNN/ नाहन

नाहन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बीते कल 15 अगस्त को राष्ट्रीय ध्वज के अपमानित किए जाने का मामला संज्ञान में आया है। पंचायत में राष्ट्रीय ध्वज को उल्टा फहराए जाने की फोटो भी वायरल हो रही है। हालांकि पंचायत प्रधान के संज्ञान में मामला आने के बाद राष्ट्रीय ध्वज को सीधा फहराया गया। इस मामले को लेकर बनेठी पंचायत की प्रधान वीना शर्मा का कहना है कि पंचायत के द्वारा सीधा राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया था।

मगर शरारती तत्वों के द्वारा राष्ट्रीय ध्वज से छेड़छाड़ कर इसे उल्टा कर दिया गया। उन्होंने कहा कि पंचायत में किसी की भी मंशा राष्ट्रीय ध्वज को अपमानित करने का बिल्कुल भी नहीं थी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पंचायत में कुछ ऐसे लोग हैं जो पंचायत के कार्यों में भी व्यवधान डालते रहते हैं। उन्होंने बताया कि बीते कल राष्ट्रीय गान के साथ ध्वजारोहण किया गया।

इस दौरान उप प्रधान राजकुमार, सदस्य कमलेश देवी, तारा देवी, सुषमा देवी, ज्ञानचंद, कृष्ण चंद, सरोज तथा मुंशीराम सहित गांव के लोग उपस्थित थे। पंचायत प्रधान ने बताया कि आजादी के पर्व पर विशेष ग्राम सभा का आयोजन भी हुआ। जिसमें वाटर टेस्टिंग किट की उपयोगिता के बारे में लोगों को बताया गया। उन्होंने बताया कि इन दिनों जल जनित रोग बढ़ जाते हैं। जिसके लिए पानी को पहले टेस्ट किट से जांच कर इस्तेमाल में लाया जाना चाहिए।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो