बर्फ के बीच दबे तीन ट्रैकर के शव बरामद

HNN/ किन्नौर

जिला किन्नौर के बुरन पास में आईटीबीपी के जवानों को बर्फ में फंसे ट्रैकर के शव निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। जवानों ने आज बर्फ के बीच दबे तीन ट्रैकर के शवों को निकाल लिया है। जानकारी अनुसार आईटीबीपी की 17वीं बटालियन के जवान शवों को रेस्क्यू करने के लिए भारी बर्फबारी में बुरन पास पहुंचे।

यहां बेहद मुश्किल परिस्थितियों में जवानों ने बर्फ में दबे ट्रैकर के शवों को निकाला। माइनस डिग्री तापमान में जवानों ने तीनो शवों को ढूंढ निकाला। बता दें कि बीते शनिवार को रोहडू़-जांगलिक से किन्नौर जिले की सांगला वैली के लिए 22 सदस्यीय ट्रैकिंग दल निकला। इस दौरान भारी बर्फबारी के चलते यहां ट्रैकर्स फंस गए।

जैसे ही जवानों को इस बाबत जानकारी मिली तो वह ट्रैकर को ढूंढ़ने के लिए मौके पर पहुंचे। इस दौरान कुछ लोगों को तो सुरक्षित बचा लिया गया परंतु 3 ट्रैकर्स लापता हो गए। जिसके बाद आईटीबीपी के जवानों ने मौके पर पहुंचकर छानबीन करी तो 3 ट्रैकर्स बर्फ के बीच दबे हुए मिले जिनके शवों को रेस्क्यू किया गया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो