बसपा के कार्यकर्ताओं ने इन्दौरा के सुरडवां में ऐसे मनाया मायावती का जन्मदिन

HNN News जमात अली कांगड़ा

विधानसभा इन्दौरा के गांव सुरडवां में बसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का जन्मदिन शुशील कुमार की अध्यक्षता में धूमधाम से मनाया गया । जिसमे राज्य महासचिव लेखराज ने शिरकत की लोगों ने उनका सुरडवां पहुचने पर फूलमालाएं पहना कर जोरदार स्वागत किया।

इन्दौरा में कई जा रही दलित समाज की अनदेखी
राज्य महासचिव लेखराज ने इन्दौरा की विधायक रीता धीमान को आड़े हाथों लेते कहा कि इन्दौरा में दलित समाज की पूर्णतय अनदेखी की जा रही है ।रास्तों,गलियों ,नालियों की स्थिति खराब है हो चुकी है।

उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर भी बोला हमला

लेखराज ने कहा, ‘बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार कांग्रेस का रास्ता अपना रही है। वह राजनीतिक और व्यक्तिगत फायदे के लिए सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। सरकार की गलत नीतियों के कारण देश को कानून-व्यवस्था की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

केंद्र पर साधा निशाना

लेखराज ने कहा, ‘आज देश की लगभग 130 करोड़ जनता के सामने जो दिन प्रतिदिन तकलीफें और मुसीबतें सामने खड़ी हैं।जिसके कारण देश में हर जगह गरीबी और बेरोजगारी व्याप्त है।

उन्होंने कहा देश की अर्थव्यवस्था मंदी की बीमार हालत में पहुंच गई है। आम जनता का जीवन मौजूद केंद्र सरकार की ज्यादातर गलत नीतियों का नतीजा है। ये भी कटु सत्य है कि देश की जनता ने ऐसी खराब हालत पहले कांग्रेस की सरकार में देखी है।
इस अवसर पर बसपा प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बाड़ी भी उपस्तिथ रहे।

Test