बस -बाइक की जोरदार टक्कर में महिला गंभीर घायल

HNN News/ चंबा

सलूणी-चकोली-हिमगिरी मार्ग का मामला संज्ञान में आया है जहां डुघ नाला में शनिवार को बस और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे टांडा रैफर कर दिया गया है। जबकि बाइक चालक को मामूली चोटें आई हैं। वहीं, पुलिस ने थाना तीसा में बस चालक व बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शनिवार सुबह शुक्राह गांव की महिला देखणु देवी पत्नी नागेश अपने पिता से मिलने मायके जाने के लिए तैयार हुई। जिसके लिए उसे हिमगिरी से ट्रैवलर में जाना था। इसलिए उसने अपने ही गांव के एक युवक हेमराज से बाइक पर लिफ्ट ली। जब वे शुक्राह से करीब दो किलोमीटर आगे पहुंचे तो डुघ नाला में हिमगिरी की तरफ से आ रही एक निजी बस के साथ बाइक की जोरदार टक्कर हो गई।

जिसमें बाइक पर पीछे बैठी महिला को गंभीर चोटें आईं। उधर, डीएसपी सलूणी राम करन राणा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि चकोली-हिमगिरी सड़क पर शुक्राह के समीप डुघ नाला में शनिवार सुबह निजी बस और बाइक की टक्कर हो गई।

इसमें महिला गंभीर घायल हो गई, जबकि युवक को भी चोटें आई हैं। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत तीसा थाना में बस चालक व बाइक चालक दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।