बहू- बेटे पर लगाए मारपीट के आरोप

HNN News/ बिलासपुर

तलाई के नध्यार निवासी व्यक्ति ने अपने बहु और बेटे पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। बुजुर्ग पिता ने कहा कि उसके बेटे और बहु ने उस पर डंडों और पत्थरों से हमला कर दिया। किसी तरह उसने भाग कर अपनी जान बचाई। पिता की शिकायत पर तलाई पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत बहु और बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तलाई के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत नघ्यार के गांव नघ्यार के एक वृद्ध व्यक्ति ने पुलिस थाने में अपने बड़े बेटे-बहु द्वारा डंडों व पत्थरों से पीटने की शिकायत दर्ज करवाई है। वृद्ध व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि उसकी छोटी बहु अपने घर के आंगन में बर्तन साफ कर रही थी तो उस समय उसका बड़ा बेटा व बहु छोटी बहु के साथ बहसबाजी करने लग पड़े।

जब उसने बीच बचाव करना चाहा तो बड़े बेटे व उसकी पत्नी ने उसको डंडों व पत्थरों से पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह उसने मौके पर से भाग कर अपनी जान बचाई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 121/19 व 341, 323, 504 व 34 के तहत मामला पंजीकृत कर लिया है।

पुलिस मामले की गंभीरता से छानबीन में जुट गई है। उधर, घुमारवीं के डीएसपी राजेंद्र जसवाल ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने साफ किया कि आरोपी चाहे जो भी होगा बख्शा नहीं जाएगा।