बाइक की चेन में फंसा महिला का दुपट्टा, गिरने से दर्दनाक मौत…

HNN/ सोलन

प्रदेश के जिला सोलन में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां एक महिला का दुपट्टा बाइक की चैन में फस गया। इस दौरान महिला का नियंत्रण बिगड़ गया और वह अनियंत्रित होकर बाइक से नीचे जा गिरी। नीचे गिरने से महिला गंभीर रूप से घायल हुई तथा उसकी मौत हो गई।

मृतक महिला की पहचान चिल्लड़ पंचायत निवासी 28 वर्षीय महिला फूला देवी पत्नी बलदेव सिंह के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर नालागढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार फूला देवी अपने किसी रिश्तेदार के साथ बाइक पर लिफ्ट लेकर रामशहर से वापस गांव लौट रही थी। इसी दौरान जैसे ही वह नैनवा गांव के समीप पहुंची तो उसका दुपट्टा बाइक की चेन में फंस गया जिससे वह नीचे गिर गई।

नीचे गिरने से महिला गंभीर रूप से घायल हुई जिसे उपचार के लिए रामशहर के सीएचसी अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खबर की पुष्टि डीएसपी नवदीप सिंह ने की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो