ADVERTISEMENT

बाइक को खींच कर ले जा रहे युवक को एक तेज रफ्तार कार ने रोंदा, कार चालक फरार, युवक की मौत

HNN News/ सोलन

कालका से पिंजौर की ओर अपनी बाइक को खींच कर ले जा रहे युवक को एक तेज रफ्तार कार ने अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में हिमाचल का युवक बुरी तरह से घायल हो गया।

जिसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसा देर रात करीब दो बजे के आसपास हुआ बताया जा रहा है। वहीं, हादसे के बाद कार चालक कार को छोड़ कर मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

विज्ञापन के लिये सम्पर्क करें: विज्ञापन के लिए +917018559926 पर “Ad on HNN” लिख कर whatsapp पर भेजें।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कालका थानाक्षेत्र के तहत रामपुर सीयूडी में बीती रात सुशील कुमार 24 अपनी बाइक से कालका से पिंजौर की ओर जा रहा था। उसकी बाइक में पेट्रोल खत्म होने के कारण वह बाइक को खींच कर ले जा रहा था। कुछ ही दूरी पर उसके दोस्त भी पैदल चल रहे थे। इसी दौरान एक पीछे एक तेज रफ्तार कार आई और उसने सुशील कुमार को अपनी चपेट में ले लिया।

उसके दोस्तों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सुशील को कालका सीएचसी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कालका थानाध्यक्ष सुरेंदर कुमार के अनुसार हादसे के बाद आरोपी कार चालक कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया है।

मृतक मूल रूप से हिमाचल का रहने वाला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ADVERTISEMENT
 
 

न्यूज़ अलर्ट

बैल आइकॉन को क्लिक कर के पाएं एच एन एन न्यूज़ अलर्ट।

Most Popular

To Top