बाइक-बस में हुआ टकराव, बाइक को 50 मीटर तक घसीटते हुए गई बस

HNN News/ मंडी

मंडी जिला में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही हादसा रविवार को सुंदरनगर में नेशनल हाईवे 21 पर पेश आया। यहां एक बाइक और एचआरटीसी की बस में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बता दें कि शनिवार देर रात हिमाचल पथ परिवहन निगम के करसोग डिपो की बस करसोग से मंडी जा रही थी। इसी दौरान जब बस एनएच-21 पर स्थित कनैड के पास पहुंची तो मंडी की ओर से एक तेज रफ्तार बाइक विपरित दिशा में जाकर बस से जा टकराई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक 50 फीट तक घिसटती हुई चली गई। हादसे के समय बाइक पर दो व्यक्ति बैठे हुए थे। जोकि गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों घायलों को उपचार के लिए लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक ले जाया गया। हादसे में बस सवार किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई है।

घटना की सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस थाना के जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल ललित कुमार की अगुवाई में मौके पर जाकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दोनों वाहनों को भी कब्जे में ले लिया है।

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि बाइक चालक के खिलाफ लापरवाही व तेज रफ्तार से बाइक चलाने को लेकर भारतीय दंड संहिता की धारा 279 व 337 में मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में दोनों वाहनों को पुलिस द्वारा कब्जे में ले लिया गया है। मामले में जांच जारी है।