बाइक-स्कूटी की टक्कर में एक बुजुर्ग की मौत, दो घायल

HNN News/ ऊना

उन जिले से दुर्घटना का मामला संज्ञान में आया है जहां क्षेत्र के निकटवर्ती गांव बहडाला में पेट्रोल पंप के पास वीरवार देर रात पेश आए सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें लोगों की मदद से उपचार के लिए ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने एक युवक को ऊना अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद नाजुक हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया है।

मृतक की पहचान मंशा राम निवासी गांव झुड़ोवाल जिला ऊना के रूप में हुई है। जबकि घायलों की पहचान सुखदेव शर्मा निवासी गांव झुड़ोवाल जिला ऊना और बाइक चालक आकाश निवासी गांव भवौर साहिब जिला रोपड़ पंजाब के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि ऊना की ओर से आ रहे बाइक चालक ने स्कूटी को टक्कर मार दी।

इससे स्कूटी सवार 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि स्कूटी सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में स्कूटी और बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिन्हें बाद में रिकवरी वैन की मदद से सड़क से हटाया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार आकाश निवासी गांव भवौर साहिब जिला रोपड़ पंजाब अपने घर लौट रहा था। बहडाला में बाइक एक स्कूटी से टकरा गई। मंशाराम की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि उसका बेटा सुखदेव शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया। उधर, डीएसपी अशोक वर्मा का कहना है कि पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने घायलों केे बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।