बाइक हुई हादसे का शिकार, 17 वर्षीय युवक की मौत, दो घायल

HNN/ चंबा

पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत चुवाड़ी-रायपुर मार्ग पर एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां बाइक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई। इस हादसे में एक युवक की मृत्यु हो गई जबकि दो अन्य घायल हुए है। जानकारी अनुसार मंगलवार को तीन युवक जतरून पंचायत के सारणा निवासी 17 वर्षीय रोहित पुत्र गगन, चुवाड़ी के वार्ड नंबर-7 निवासी 18 वर्षीय गौतम पुत्र राजिंदर और तोरनू निवासी 18 वर्षीय अभिषेक पुत्र तरवीज बाइक पर सवार होकर जा रहे थे।

इसी दौरान कलम पुल के समीप चालक ने नियंत्रण खो दिया और बाइक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे के बाद स्थानीय लोग और पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची परंतु तब तक रोहित की मौत हो चुकी थी। इसके अलावा अन्य दो घायलों को उपचार के लिए चुवाड़ी अस्पताल पहुंचाया गया जहां से गौतम की गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर किया गया है।

डीएसपी डलहौज़ी विशाल वर्मा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे में एक युवक की मौत हुई है जबकि 2 का उपचार अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो