बाथरूम में मृत मिला मेडिकल कॉलेज हमीरपुर का एनेस्थीसिया विशेषज्ञ

HNN/ हमीरपुर

मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के एनेस्थीसिया विशेषज्ञ चिकित्सक की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो जाने का मामला संज्ञान में आया है। मृतक की पहचान 33 वर्षीय मुकेश के रूप में हुई है। हालांकि मौत कैसे हुई है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। वहीँ, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुकेश खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए चला गया था। आधी रात को जब पत्नी की आंख खुली तो उसने पाया कि मुकेश कमरे में नहीं था। काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब वह वापस नहीं लौटा तो पत्नी उसे देखने के लिए बाहर गई परंतु वह बाहर भी नहीं था। इस दौरान पत्नी ने परिजनों को जगाया।

बाथरूम की लाइट जलती देख परिजनों ने सोचा कि वह अंदर होगा। जब परिजनों ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज ना आने पर दरवाजे को तोड़ा गया। इस दौरान मुकेश अंदर अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था और उसके नाक से खून भी बह रहा था। जिसके बाद परिजन उसे उपचार के लिए तुरंत मेडिकल कॉलेज हमीरपुर ले गए परंतु यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया है। हालांकि मौत किन कारणों से हुई है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। लिहाजा पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर इसकी गहनता से छानबीन शुरू कर दी है। सदर थाना प्रभारी संजीव गौतम ने मामले की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो