बाड़ी देहरा से बरयाणी गांव तक सम्पर्क मार्ग को किया जाएगा पक्का

HNN / चंम्बा 

ग्राम पंचायत उटीप व कुम्हारका मे लोगों की समस्याओं को सुनते हुए सदर विधायक पवन नैयर ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि बाड़ीदेहरा से बरयाणी गांव तक सम्पर्क मार्ग को जल्द पक्का किया जाएगा जिसके लिए लोक निर्माण विभाग को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए गए है। उन्होंने यह भी कहा कि भुजा गांव में लोगों की मांग के अनुसार प्राथमिक पाठशाला भी खोली जाएगी।

इस दौरान उन्होंने युवक मण्डल भुजा को खेल सामग्री खरीदने के लिए 30 हजार रूपये देने की भी घोशणा की तथा आंगनबाडी भवन की मुरम्मत करवाने के लिए धन राशि उपलब्ध करवाने का भी आश्वासन दिया।

कुम्हारका ग्राम पंचायत के प्रैणी गांव मे महिला मण्डल के लिए 25 हजार देने की भी घोषणा की। उन्होंने यह भी कहा कि साहलूंई गांव मे भी प्राथमिक पाठशाला खोली जाएगी तथा गांव में कम वोल्टेज की समस्या के समाधान हेतू ट्रांस्फार्मर भी स्थापित किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं व उपलब्धियों के बारे में भी जानकारी दी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो