बिजली कट से निजात मिलने पर अधिशाषी अभियंता व स्टाफ को किया सम्मानित

विभाग ने 36 घंटो में कर दिए 3 ट्रांसफार्मर अपग्रेड

HNN/ नालागढ़

अगर विभागीय अधिकारी प्राथमिकता के आधार पर जनता की समस्याओं का निराकरण करने की पहल करें तो जनता भी अधिकारियों का दिल से सम्मान करती है। ऐसा ही मंगलवार को उपमंडल नालागढ़ में देखने को मिला जब बिजली के कटों से निजात मिलने पर विद्युत उपमंडल नालागढ़ के अधिशाषी अभियंता व स्टाफ को प्रतिनिधिमंडल ने सम्मानित किया। न्यू नालागढ़ में लग रहे बिजली के कटों से पिछले लंबे समय से लोग परेशान थे।

जिस पर लोगों ने विद्युत विभाग के अधिशाषी अभियंता से समस्या से निजात दिलाने की मांग उठाई। विभाग ने भी लोगों की समस्या को गंभीरता से लिया और 36 घंटों में 3 ट्रांसफार्मरों को अपग्रेड कर दिया। जिस पर विभाग की कार्यप्रणाली से खुश न्यू नालागढ़ डिवेल्पमेंट सोसायटी ने नालागढ़ के बिजली विभाग द्वारा किए गए सराहनीय कार्य पर अधिकारियों को सम्मानित किया। सोसाइटी का कहना है कि पिछले कई सालों से न्यू नालागढ़ में बिजली की समस्या रहती थी।

जिसे अधिशाषी अभियंता दर्शन सिंह ने प्राथमिकता से लेते हुए समाधान निकाल दिया है और अब एरिया में बिजली कटों से निजात मिल चुकी है। न्यू नालागढ़ सोसाइटी के पदाधिकारीयों ने विद्युत मंडल के सभी अधिकारियों को टोपी, शाल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। लघु उद्योग भारती के प्रदेश अध्यक्ष व सोसाइटी के महासचिव हरबंस पटियाल ने न्यू नालागढ़ की बिजली की समस्या से छुटकारा दिलाने के लिय मुख्यमंत्री समेत विद्युत बोर्ड के अधिकारियों का आभार प्रकट किया।

उन्होंने बताया कि विभाग ने 36 घंटो में न्यू नालागढ़ में 3 टांसफार्मर अपग्रेड कर दिए हैं। विद्युत बोर्ड के अधिशाषी अभियंता दर्शन सिंह ने बताया कि वास्तव में न्यू नालागढ़ की पॉवर सप्लाई की समस्या बन गई थी और ओवरलोड होने से सारा सिस्टम फेल हो रहा था। जिसके बाद जरूरी कदम उठाते हुए पुराने 3 ट्रांसफार्मर अपग्रेड व कंडक्टर सिस्टम को बदला गया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो