ADVERTISEMENT

बिजली के खम्बे की मरम्मत करते समय कर्मचारी को लगा करंट

HNN News / हमीरपुर

बिजली उपमंडल गलोड़ के अंतर्गत अनुभाग सलौणी के एक कर्मचारी को बिजली के खंभे पर मरम्मत करते समय करंट लग गया। इससे वह खंभे से नीचे गिर गया। घायल अवस्था में उसे तुरंत अन्य कर्मचारी अस्पताल ले आए।

मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में घायल को उपचार दिया गया। इसके बाद कुछ जरूरी टेस्टों के लिए कर्मचारी को टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। कर्मचारी के स्वास्थ्य में सुधार है।

विज्ञापन के लिये सम्पर्क करें: विज्ञापन के लिए +917018559926 पर “Ad on HNN” लिख कर whatsapp पर भेजें।

अनुभाग सलौणी का कर्मचारी देवेंद्र सिंह अपने तीन सहकर्मियों के साथ सोमवार सुबह 10 बजे सलौणी के पास कुुढ़ार गांव में बिजली के खंभे पर मरम्मत के कार्य के लिए चढ़ा था। जैसे ही देवेंद्र खंभे पर तारों को ठीक करने लगा तो उसे करंट लग गया और वह नीचे गिर गया।

साथी कर्मचारी उसे घायल अवस्था में तुरंत हमीरपुर अस्पताल ले गए। जहां उपचार के बाद उसकी हालत स्थिर हो गई है लेकिन, कुछ जरूरी टेस्टों के लिए उसे टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

सूचना मिलते ही गलोड़ उपमंडल के कनिष्ठ अभियंता किशोरी लाल शर्मा भी हमीरपुर अस्पताल पहुंचे और घायल कर्मचारी का कुशलक्षेम जाना और सहकर्मियों से घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि घायल कर्मचारी ठीक है और घटना की जांच करवाई जा रही है।

ADVERTISEMENT
 
 

न्यूज़ अलर्ट

बैल आइकॉन को क्लिक कर के पाएं एच एन एन न्यूज़ अलर्ट।

Most Popular

To Top