बिना मास्क और यातायात नियमों की अवहेलना पर वसूला 15000 रुपए जुर्माना

HNN/ चम्बा

यातायात नियमों की अवहेलना करने और मास्क ना पहनने वालों पर पुलिस थाना शाहपुर की टीम ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस ने बिना मास्क और यातायात नियमों की अवहेलना पर 15000 रुपए जुर्माना वसूल किया है। बता दें कि थाना शाहपुर की पुलिस टीम ने बिना मास्क के घूम रहे 7 लोगों को पकड़ा।

इस दौरान पुलिस ने उनके चालान काट मौके पर ही जुर्माने के तौर पर 3 हजार 500 रुपए की राशि वसूल की। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने वालों पर भी कार्यवाही की। पुलिस ने यातायात नियमों की अवहेलना करने पर 52 वाहन चालकों के चालान किए। इस दौरान जुर्माने के तौर पर उनसे 12 हजार रुपए की राशि वसूल की गई।

थाना प्रभारी शाहपुर हेमराज शर्मा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि कोरोना संकट के इस दौर में मास्क पहनना सभी के लिए अनिवार्य किया गया है परंतु इस सब के बावजूद भी लोग बिना मास्क के ही घरों से बाहर निकल आते हैं ऐसा करके वह न केवल अपनी बल्कि दूसरों की जान भी जोखिम में डाल रहे हैं। वहीँ, लोग विदाउट सीट बेल्ट, विदाउट हेलमेट और ओवर स्पीड के वाहन चला रहे हैं।

इस तरह यातायात नियमों को तोड़ने के साथ ही लोग अपनी और दूसरों की जान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि वह घर से बाहर निकलने से पहले मास्क पहने और यातायात नियमों का पालन करें। नहीं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो