बिना मास्क घूमने वालों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, वसूला जुर्माना

HNN / चंबा

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश सरकार ने मास्क लगाना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य किया है। लेकिन उसके बाद भी लोग इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। लोग बिना मास्क पहने घर से बाहर निकल रहे हैं। इससे न केवल वह खुद को संक्रमण की ओर धकेल रहे हैं बल्कि साथ वाले व्यक्ति को भी इससे खतरा पैदा हो रहा है। क्योंकि कोरोना महामारी से बचने का एकमात्र उपाय मास्क और शारीरिक दूरी है।

पुलिस अब तक बहुत लोगों के चालान काट चुकी है लेकिन उसके बाद भी लोग बिना मास्क घूम रहे हैं। रोजाना पुलिस मास्क ना पढ़ने वालों के चालान कर रही है। जिला चंबा में पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए 10 लोगों के चालान किए। जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम ने शहर यह पास नाका लगाया हुआ था। इस दौरान पुलिस ने बिना मास्क पहने लोगों को एक तरफ बुलाया और उन्हें कोविड-19 के प्रति जागरूक किया। पुलिस ने कहा कि यदि दुबारा बिना मास्क सड़क पर घूमते दिखाई दिए तो उनका वाहन कब्जे में लेकर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो