बीएसएल जलाशय से बरामद हुआ लापता युवक का शव, घर का था इकलौता चिराग

HNN / मंडी

एक महीने से लापता चल रहे युवक का शव बीएसएल जलाशय से बरामद हुआ है। युवक की पहचान आस्तिक के रूप में हुई है। वहीं, आस्तिक का शव मिलने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जानकारी के अनुसार आस्तिक घर से स्कूल के लिए निकला था, उसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसे काफी ढूंढने का प्रयास किया, इतना ही नहीं उसे ढूंढने वाले व्यक्ति को इनाम के तौर पर लाखों रुपए का ऐलान भी किया गया था।

लेकिन इन सबके बावजूद भी आस्तिक का कहीं कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस टीम ने भी उसकी काफी तलाश की। वहीं देर शाम पुलिस को सूचना मिली बीएसएल जलाशय में एक शव तैर रहा है। इसके बाद पुलिस ने जब मौके पर जाकर देखा तो वह शव आस्तिक का पाया गया।

उधर मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी सुंदरनगर अंकुर शर्मा ने बताया कि युवक पिछले महीने से लापता चल रहा था, हालांकि पुलिस को जलाशय के पास उसका बैग भी बरामद हुआ था लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल पाया था। वहीं अब युवक का शव बरामद हो गया है। शव का आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा और परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो