बीबीएमबी कॉलोनी में पागल कुतो का आतंक,एक दर्जन को काटा

नेरचौक मैडीकल कॉलेज ,सुंदरनगर ,108 में ना रैबीज इंजेक्शन ना दवा , 1 सप्ताह में दूसरी घटना फिर भी प्रशासन चुप ,जनता ने स्वयं मौत के घाट उतारा पागल कुत्ता

HNN News सुंदर नगर

शुक्रवार को दिन भर बीबीएमबी कॉलोनी में एक बार फिर से पागल कुते का आतंक फैला रहा। कुते ने एक दर्जन लोगों को शिकार बना डाला। इसमे कुते को मारने दौड़ा एक व्यक्ति भी बुरी तरह से जख्मी हो गया ।

नही मिले रेबीज इंजेक्शन न दवा

इसी बीच कुते से काटने से घायल लोग जब नागरिक चिकित्सालय पहुचे तो वहा पर ना तो रेबीज का इंजेक्शन था ना ही दवा। जिस पर घायल को 108 की सहायता से नेरचौक मेडिकल कॉलेज भेजा गया लेकिन वहां भी कोई उपचार नही हो पाया।जिससे मरीजो ओर तामीरदारो को भारी परेशानी झेलनी पड़ी।घायल बाबू राम ने बताया कि इस सबन्ध में मुख्यमंत्री सेवा सकल्प में भी शिकायत दर्ज करवाई है।

एक सप्ताह में दूसरी घटना

इससे पूर्व भी बीबीएमबी कॉलोनी में एक पागल कुते ने एकाएक लोगो पर हमला कर अनेक लोगो को घायल कर दिया था व्यापार मंडल बीबीएमबी कॉलोनी के प्रधान अश्वनी सैनी ने प्रसाशन से मांग की है कि पागल कुते को ठिकाने लगाने का उचित इंतजाम किया जाए और रैबीज के इंजेक्शन व दवा भी उपलब्ध करवाई जाए।

देर शाम मौत के घाट उतारा कुत्ता
प्रसाशन नगरपरिषद व बीबीएमबी के पास कुते को पकड़ने व मारने का कोई इन्तजाम ना होने पर लोगो ने देर शाम कुते को स्वयं ही मौत के घाट उतार डाला।गौर है कि पहले भी लोगों ने प्रसाशन से मांग की थी कि पागल कुतो को दवा दे कर मारा जाए या पकड़ा जाए लेकिन नगरपरिषद का कहना था कि वह सिर्फ मृत कुते को उठा सकते है।