बुजुर्ग की जेब से उड़ाई 40 हजार की नगदी

HNN News/ सोलन

शहर के अति व्यस्त बाजार में तीन शातिरों ने एक बुजुर्ग की जेब से 40 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर लिया। मामला सोलन अपर बाजार का है। जब एक बुजुर्ग बघाट बैंक से उक्त राशि निकाल कर बाजार की ओर जा रहा था तो शातिरों ने बुजुर्ग का पीछा किया। वहीं मौका देखते ही जेब से 40 हजार रुपये की नकदी चोरी करके फरार हो गए।

जब बुजुर्ग को इसका पता चला तो काफी देर हो गई थी। पीड़ित बुजुर्ग ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। इसका एक वीडियो भी वायर हो रहा है। इसमें बाजार में लगे सीसीटीवी की फुटेज में तीन आरोपियों को पैसा निकालते हुए देखा जा रहा है। जानकारी अनुसार बुजुर्ग श्रीचंद ने 30 अक्तूबर को चौक बाजार स्थित बघाट बैंक से 40 हजार की राशि अपने खाते से निकाली।

इसके बाद वह बाजार की ओर निकल पड़े, इसी बीच अज्ञात व्यक्तियों ने जेब से राशि निकाली ली। पुलिस ने बाजार में लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं।

एएसपी सोलन डॉ. शिव कुमार ने बताया कि एक बुजुर्ग ने जेब से 40 हजार की नकदी निकालने की शिकायत दी है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगामी कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगे।