बोलेरो कैंपर खाई में गिरने से हुई दो की मौत

HNN News/ सोलन

उपमंडल चौपाल के अंतर्गत ग्राम पंचायत देईया का मामला संज्ञान में आया है जहां तीन किलोमीटर दूर घड़ाच के पास बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत हो गई।

देईया-कुपवी मार्ग पर हादसा शनिवार दोपहर करीब 12 बजे हुआ। पुलिस ने पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंप दिए हैं। प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों को फौरी राहत दे दी गई है। विधायक बलबीर वर्मा ने हादसे पर शोक जताया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर को बोलेरो कैंपर नंबर एचपी 08-2528 देईया से मालत की ओर जा रही थी। इसी बीच घड़ाच के समीप गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर करीब 300 मीटर नीचे गहरी खाई में लुढ़क गई।

गाड़ी में दो लोग सवार थे। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू किया।

हादसे में भोंपेद्र सिंह खागटा पुत्र स्वर्गीय हरिराम गांव गंयाह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ज्ञान सिंह पुत्र स्वर्गीय सुखराम गांव बागना को घायल अवस्था में नेरवा अस्पताल लाया गया है। लेकिन नेरवा अस्पताल में उपचार के दौरान ज्ञान चंद की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

प्रशासन की ओर से ऑफिस कानूनगो रोशन जलोटा और तहसीलदार नेरवा अरुण कुमार ने मृतकों के परिजनों को दस दस हजार रुपये की फौरी राहत दी है। पुलिस थाना प्रभारी नेरवा प्रदीप ठाकुर ने बताया कि हादसे में दो व्यक्तियों की मौत हुई है। पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है।