ब्रिगेडियर संयोग नेगी ने ईसीएचएस का किया दौरा, पूर्व सैनिकों व उनके आश्रितों से…

HNN / ऊना, वीरेंद्र बन्याल

ब्रिगेडियर संयोग नेगी ने ईसीएचएस पाॅलीक्लीनिक ऊना का दौरा किया। इस दौरान नेगी ने ऊना ईसीएचएस में उपस्थित पूर्व सैनिकों व उनके आश्रितों से बातचीत की तथा उनकी परेशानियों बारे भी जानकारी हासिल की। उन्होंने पूर्व सैनिकों व उनके आश्रितों को बताया कि किसी भी एम्पैनल्ड अस्पताल में अगर कोई समस्या आती हैं तो वह ओआईसी ईसीएचएस व स्टाफ से सांझा करें। कोई भी व्यक्ति अपनी जेब से नकद पैसे का भुगतान नहीं करेगा।

ब्रिगेडियर ने कहा कि अगर कोई मरीज़ एडमिट होता है तो उपचार के दौरान दस्तावेजों को सही ढंग से पढ़कर हस्ताक्षर करें ताकि कोई भी गलत भुगतान न हो। उन्होंने बताया कि मिलिट्री अस्पताल में अच्छे डाॅक्टर व पूर्ण सुविधा उपलब्ध है, उनका लाभ लें।संयोग नेगी ने ईसीएचएस के स्टाफ को परामर्श देते हुए कहा कि पूर्व सैनिकों तथा उनके आश्रितों का सही ढंग से देखभाल करना हमारा सर्वप्रथम ध्येय है। 

इससे पूर्व ईसीएचएस पाॅलीक्लीनिक ऊना के ओआई मेजर रघबीर सिंह ने ब्रिगेडियर नेगी को पाॅलीक्लीनिक ऊना की कार्य प्रणाली बारे विस्तारपूर्वक जानकारी दी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो