ब्रूआ के पास खड्ड में गाड़ी गिरने से दो की मौत

HNN News / किन्नौर

कड़छम-सांगला संपर्क मार्ग पर ब्रूआ के पास एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान 37 वर्षीय शिव देव व 30 वर्षीय विवेक के रूप में हुई है। दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने शवों का सीएचसी सांगला में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब तीन-चार बजे चालक व मालिक गाड़ी लेकर कड़छम से सांगला की तरफ जा रहे थे।

ब्रूआ के पास वह गाड़ी से अचानक नियंत्रण खो बैठा, जिससे गाड़ी सड़क से लगभग डेढ़ सौ मीटर नीचे खड्ड में जा गिरी, जिससे चालक शिव देव व विवेक की मौके पर ही मौत हो गई।

जिला पुलिस अधीक्षक एसआर राणा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है तथा पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

नायब तहसीलदार सांगला अनिल राणा ने बताया कि प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों को दस-दस हजार रुपए फौरी राहत राशि दी गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।