बढ़ोली में आयोजित होने वाले जनमंच का उठाएं लाभ- उपायुक्त

HNN/ नाहन

उपायुक्त सिरमौर राम कुमार गौतम ने 12 सितम्बर को पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के तहत राजगढ़ ब्लाॅक के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बढ़ोली में आयोजित होने वाले जनमंच की तैयारियों का जायजा लेने के लिए उपायुक्त कार्यालय के सभागार में बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने सभी अधिकारीयों को प्री-जनमंच गतिविधियों के दौरान उनके विभाग से सम्बंधित योजनाओं का प्रचार प्रसार सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि जनमंच में आम लोगों को हर संभव सुविधा उपलब्ध करवाने के प्रयास किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि लोग प्री-जनमंच गतिविधियों के दौरान विभिन्न विभागों द्वारा दी जा रही सुविधाओं और सेवाओं का फ़ायदा उठा सकते हैं। उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत कोटी पधोग व उसके आस-पास की 9 अन्य पंचायतें जिसमें माटल बखोग, टाली भुज्जल, देवठी मझगांव, कुडू लवाणा, डिब्बर, चन्दोल, कोटला बांगी, धनेच मानवा और जड़ोल टपरोली के स्थानीय लोगों की समस्याओं का निपटारा जनमंच के दौरान किया जाएगा।

उपायुक्त ने कहा कि जनमंच कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं को सुनने के साथ-साथ विभिन्न प्रमाण-पत्र, बिजली बिल भरने की सुविधा, सामाजिक सुरक्षा पेंशन के कार्ड, दिव्यांगजन प्रमाणपत्र इत्यादि भी मौके पर ही बनाए जाएंगे। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को जनमंच कार्यक्रम स्थल पर कोविड टीकाकरण कैंप आयोजित करने के निर्देश दिए।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो