भाईदूज पर डा. बिंदल ने नाहन वासियों को दी प्रतिदिन पेयजल सप्लाई की सौगात

HNN / नाहन

भाई-बहन के पवित्र रिश्ते के पावन अवसर से ऐतिहासिक शहर नाहन को आज से नियमित रूप से पानी की सप्लाई होगी। यह जानकारी नाहन के विधायक डा. राजीव बिंदल ने दी। विधायक बिंदल ने प्रदेश सहित नाहन विधानसभा क्षेत्र के लोगों को भाईदूज की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नाहन शहर की माताओं व बहनों को भाईदूज के पावन अवसर पर एक खुशखबरी देना चाहते हैं, जिसके तहत 6 नवंबर यानि आज से नाहन शहर में प्रतिदिन पेयजल का विधिवत वितरण शुरू किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि यद्यपि हमने एक-दो दिन पहले ही ट्रायल के तौर पर यह कार्य आरंभ कर दिया। नाहन शहर में एक समय में पानी के लिए हालत किस कदर बदतर हुआ करती थी, यह सर्वविधित है। यहां के लोगों के दिन की शुरूआत नलकों पर लंबी कतारों से शुरू होती थी, लेकिन अब यह सब बदल गया है।

विधायक बिंदल ने कहा कि लोगों के सहयोग, स्नेह व आर्शीवाद से जहां गिरी नदी का पेयजल शहर तक पहुंचाया गया है, वहीं डिस्ट्रीब्यूशन सिस्टम में 7 नए टैंक बनाए गए और उन्हें एक दूसरे से जोड़ा गया है। तब कहीं जाकर हम प्रतिदिन पानी देने की शुरूआत कर पा रहे हैं, जिसके लिए क्षेत्रवासी बधाई के पात्र है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो