भाजपा जिला पदाधिकारियों की पहली बैठक में नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 पर की गई विशेष चर्चा :-विनय कुमार गुप्ता

HNN News / नाहन

आज परिधि गृह नाहन में भारतीय जनता पार्टी के जिला पदाधिकारियों की पहली बैठक संपन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता भाजपा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष विनय कुमार गुप्ता ने की। बैठक में जिला के सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों ने भाग लिया। इस बैठक में विशेष रुप से नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 पर विस्तार से चर्चा की गई। जिसका सभी जिला पदाधिकारियों ने पुरजोर समर्थन किया तथा इसके लिए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा देश के गृहमंत्री अमित शाह का आभार भी प्रकट किया।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष विनय कुमार गुप्ता ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं बल्कि नागरिकता देने के लिए है। कुछ राजनीतिक पार्टियों द्वारा जनता में भ्रांतियां फैलाई जा रही है जिससे देश में अराजकता फैले। इसमें विशेष रुप से कांग्रेस पार्टी के लोग शामिल है, जो लोगों को गुमराह कर रहे हैं। लेकिन उनकी साजिश कभी भी पूरी नहीं होगी क्योंकि अब देश व प्रदेश की जनता जाग चुकी है।

विनय कुमार गुप्ता ने कहा कि इसके लिए हम बूथ स्तर पर जन जागरण अभियान चलाएंगे जिसके माध्यम से इस कानून के बारे में विस्तृत जानकारी दी जाएगी। इस जन जागरण अभियान में जिला के पदाधिकारी तथा मंडलों के पदाधिकारी विशेष रूप से भाग लेंगे। इस दौरान केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का भी प्रचार प्रसार किया जाएगा। विनय कुमार गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र व राज्य सरकार मिलकर बहुत अच्छा काम कर रही है।

उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों पर भी प्रकाश डाला और कहा कि देश व प्रदेश की जनता इन दोनों सरकारों से बहुत प्रसन्न है। विनय कुमार गुप्ता ने कहा कि 12 जनवरी को विवेकानंद जयंती पर जिला के हर बूथों पर बैठके आयोजित की जाएगी। जिसमें नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 पर विशेष चर्चा की जाएगी और साथ में केंद्र सरकार का धन्यवाद भी किया जाएगा।

इस बैठक में जिला उपाध्यक्ष रोनकी राम शर्मा, बलबीर ठाकुर, कुलदीप सिंह राणा, दिनेश चौधरी, पृथ्वीराज ठाकुर, दिनेश नेगी, जिला महामंत्री बलदेव कश्यप, राजेंद्र ठाकुर, जिला सचिव प्रीत मोहन शर्मा , सुमित्रा धीमान, तारा ठाकुर, नीति अग्रवाल, धीरज गुप्ता, सतीश शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी राकेश गर्ग तथा जिला सह मीडिया प्रभारी प्रताप सिंह रावत बैठक में विशेष रूप से उपस्थित थे।

Test