भाजपा तोड़ रही है राजनैतिक मर्यादाए :राठौर

HNN News/ शिमला

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह देश मे राजनेतिक मर्यादाओं को तोड़ने में लगी है। भाजपा देश में शहीदों के नाम पर वोट मांग रही है।अपने राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ दुष्प्रचार कर लोगों को ग़ुमराह करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने मुख्यमंत्री जयराम के उस बयान पर तीब्र प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि उन्हें अपनी पार्टी भाजपा की चिंता करनी चाहिए न कि कांग्रेस की। कौन चुनाव जीतेगा ओर कौन हारेगा। इस का फैंसला लोग करेगे न कि भाजपा।

कुलदीप राठौर ने कहा है कि मंडी संसदीय सीट पर अपनी साख बचाने के लिये भारी मुश्क्त कर रहे मुख्यमंत्री कांग्रेस को कमजोर और अपने को मजबूत बताने का ढोंग रच रहे है।

जबकि वास्तविकता यह है कि मौजूदा सासंद जीत के लिए मुख्यमंत्री के कंधों पर सवार हो कर वोट मांग रहे है। मुख्यमंत्री जयराम मंडी के ही हो कर रहे गए है। पिछले पांच साल का उन के पास कोई लेखा जोखा नही है।

राठौर ने कहा कि मंडी उनका गृह क्षेत्र होने के बाबजूद भी वह वर्तमान सांसद को जीत हासिल नही करवा पायंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा देश व प्रदेश में अपनी जीत के जितने भी दावे कर लेएवह सब हवा हवाई साबित होंगे।

राठौर ने कहा कि प्रदेश में भाजपा को सत्ता का कोई लाभ नहीं मिलेगा। केंद्र में भाजपा की जुमेल बाजी ओर प्रदेश में विकास का झुनझुना लोगों ने देख लिया है।

कुलदीप राठौर ने कहा है कि प्रदेश की चारों सीटों पर कांग्रेस ने अपने मजबूत प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे है, जबकि भाजपा को अपनी हार के डर से कांगड़ा ओर शिमला में प्रत्याशी बदलने पड़े है। मुख्यमंत्री का यह कहना कि कांग्रेस के पास चुनाव के लिए कोई मुद्दे नही है पर राठौर का कहना है कि असल मे भाजपा मुद्दों से ही तो लोगों का ध्यान हटाने में लगी है।

देश के लोग छपन इंच के उस सीने को ढूंढ रहे हैं जिसने पिछले चुनावों में विदेशों से काला धन लाने,हर एक के खाते में 15 लाख जमा करवाने,हर साल 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने किसानों की आय दो गुना करने के वो सब वादे कहा गए । भाजपा वोट मांगने से पहले इस का जबाब देना चाहिए। अब जुमेल बाजी से कोई काम नहीं चलने वाला।