भाजपा ने धर्म और क्षेत्रवाद के नाम पर लिए हैं वोट – प्रतिभा सिंह

HNN / किन्नौर

मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रही कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है कि उसने नोतोड बंद कर किन्नौर के लोगों के साथ बहुत बड़ा अन्याय किया है। उन्होंने कहा है कि आज इस क्षेत्र का विकास भी ठप्प पड़ा है। उन्होंने कहा है कि भाजपा का महंगाई और बेरोजगारी से चोली दामन का साथ है। यह सरकार गरीबों की नही पूंजीपतियों की है, जिसे आम लोगों की कोई चिंता नही है। आज किन्नौर के अनेक स्थानों में अपनी चुनावी सभाओं को सम्बोधित करते हुए प्रतिभा सिंह ने कहा कि आज उनके बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह नही है।

उनकी कमी हमेशा खलेगी,पर उनके पास वीरभद्र सिंह के आदर्श और आशीर्वाद उनके साथ है। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह के सपनों को पूरा करना अब उनका मुख्य उद्देश्य है। प्रतिभा सिंह ने भाजपा पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह जवलंत समस्याओं से लोगों का ध्यान भटकाने की नाकाम कोशिश कर रही है और लोगों की भावनाओं से खेलने का प्रयास कर रहें है। उन्होंने कहा कि लोगों ने अब भाजपा को सत्ता से बाहर करने का पूरा मन बना लिया है। इसकी शुरुआत मंडी संसदीय क्षेत्र से उनकी जीत से शुरू होगी।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आज जिस प्रकार से देश की सार्वजनिक संपत्तियों को बेचने में लगे है उससे साफ है कि वह पूंजीपतियों की ही हितकारी है। उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस से उसके 70 सालों के शासनकाल का हिसाब मांगती और उनकी बनाई संपत्तियों को बेच रही है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार मोदी देश मे निजीकरण को बढ़वा दे रही है उससे कही ऐसा न हो कि एक दिन सारी की सारी सरकारी सम्पतियां निजी हाथों में ही चली जाए। प्रतिभा सिंह ने प्रदेश सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि आज इनकी नीतियों से सेब बागवान भी परेशान है।

उन्हें सेब का सही दाम भी नही मिल रहा है। सरकार बागवानो की न तो कोई मदद कर रही है और न ही उन्हें कोई राहत दे रही है। इस देश मे किसान तीन नए कृषि कानूनों को लेकर पिछले लम्बे समय से सड़को पर बैठा है पर भाजपा की यह सरकार अपने आंख कान बंद करके बैठी है। इससे पूर्व प्रतिभा सिंह का किन्नौर पंहुचने पर जगह जगह भारी बारिश के बावजूद चोरा, भावानगर, टापरी व अन्यों स्थानों पर फूल मालाएं पहना कर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

इस दौरान उनके साथ विधायक जगत सिंह नेगी,कांग्रेस उपाध्यक्ष केहर सिंह खाची,कांग्रेस सचिव सत्यजीत नेगी ,युवा कांग्रेस अध्यक्ष नेगी निगम भंडारी,ब्लॉक अध्यक्ष वीर सिंह के अतिरिक्त पार्टी के अनेक पदाधिकारी मौजूद थे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो