भाड़ में जाए जनता भाजपा में चहेतों का काम ही है बनता- चेतन चम्बियाल

गृहणी उज्बला योजना में हुआ घोटाला निष्पक्षता से जांच करे प्रशाशन

HNN News जमात अली कांगड़ा

भाजपा सरकार में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा अपने चहेतों को अवैध तरीको से सरकारी लाभ पहुचाया जा रहा है।यह बात फ़तेहपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेता चेतन चम्बियाल ने पत्रकारवार्ता में कही।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि जिला कांगड़ा की विधानसभा फ़तेहपुर की ग्राम पंचायत झुम्ब खास में भाजपा के लोगो द्वारा अपने चहेतों को अवैध तरीके से गृहणी उज्वला योजना के तहत दो- दो गेस कनेक्शन आबंटित किए गए है।

उन्होंने जिला प्रशाशन से गुहार लगाई है कि इसकी निष्पक्षयता से जाँच की जाए और जो भी दोषी पाया जाता है उसके खिलाफ उचित कार्यवाही की जाए।

भाजपा भेदभाव से कर रही काम

चेतन चम्बियाल ने कहा कि भाजपा सरकार फ़तेहपुर विधानसभा के साथ कुछ ज्यादा ही सौतेला व्यवहार कर रही है। सरकार बने दो साल से अधिक समय हो गया लेकिन फ़तेहपुर में फूटी कौड़ी का विकास भाजपा करवाने में असमर्थ रही है ।

सड़को की दशा दिन प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है टायरिंग किए सालों बीत गए लेकिन सरकार और उनके नुमाईंदों का ध्यान इन टूटी सड़को की तरफ नहीं जाता ही नहीं है।

ने बताया कि कांग्रेस सरकार के दौरान रे -में डिग्री कालेज का शिलान्यास किया गया भाजपा सरकार उसे बनाने में रुचि नही दिखा रही है। यही नहीं रेहन के देहरी स्तिथ कन्या पोलटेक्निक कालेज का भी शिलान्यास कांग्रेस कार्यकाल के दौरान किया गया उसका भी निर्माण भाजपा नही करवा पाई। उन्होंने कहा प्रदेश सरकार पक्षपात व भेदभाव वाली नीति अपना रही है क्योंकि फ़तेहपुर में भाजपा का विधायक नही है । हाल में ही सरकार ने दो साल बेमिसाल का जश्न मनाया । इनके फ़तेहपुर के लिए मायने उल्टे है।

शिक्षण संस्थानों और कार्यालयों में स्टाफ की कमी

चेतन चंम्बियाल ने कहा कि स्कूलों ,कालेजो ओर सरकारी कार्यलयों में स्टाफ की कमी चल रही है भाजपा कोरी घोषणाए कर रही है वास्तव में स्कूल कालेज स्टाफ के बिना चल रहे है।

महंगाई बेलगाम…अवाम करेगी त्राहिमाम और नेता करेंगे हिंदू-मुसलमान ?

चेतन चम्बियाल ने कहा कि देश मे महंगाई चरम सीमा पर है। प्रत्येक खाने पीने की बस्तु ओर तेल डीजल के दाम आसमान छू रहे है । युवाओं को रोजगार नही है बेरोजगारी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि लोग भाजपा के दो सालों में ही त्राहिमाम कर रहे है परंतु भाजपा है कि हिन्दू- मुस्लिम करने में लगी हुई है।

Test