भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी वरुण शर्मा का बनीखेत में हुआ भव्य स्वागत, खेल मंत्री ने…

HNN / चंबा

भारतीय हॉकी टीम के ओलंपिक पदक विजेता खिलाड़ी वरुण कुमार शर्मा के अपने पैतृक स्थान डलहौजी पहुंचने पर वन, युवा सेवाएं और खेल मंत्री राकेश पठानिया, लोकसभा सांसद किशन कपूर, हिमाचल विधानसभा में मुख्य सचेतक विक्रम सिंह जरियाल, अध्यक्ष जिला कृषि उपज मंडी समिति डी एस ठाकुर, उपायुक्त डीसी राणा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस अरुल कुमार और स्थानीय जनता ने स्वागत किया। ग्राम पंचायत बाथरी में आयोजित सम्मान समारोह कार्यक्रम के दौरान वन, युवा सेवाएं और खेल मंत्री राकेश पठानिया ने वरुण कुमार शर्मा को साॅल टोपी एवं चंबा थाल भेंट कर सम्मानित किया। 

अपने संबोधन में राकेश पठानिया ने कहा कि महामहिम राष्ट्रपति के 17 सितंबर को प्रस्तावित शिमला प्रवास के दौरान वरुण कुमार शर्मा को एक करोड की धनराशि व नियुक्ति पत्र शिमला में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के दौरान महामहिम राष्ट्रपति द्वारा प्रदान किया जाएगा। वरुण कुमार और भारतीय हॉकी टीम को बधाई देते हुए वन, युवा सेवाएं और खेल मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा खेल नीति में बदलाव किया गया है और जल्द इसे लागू किया जाएगा।

वरुण कुमार शर्मा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रदेश सरकार का सम्मान देने के लिए आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में लोकसभा सांसद किशन कपूर ने वरुण शर्मा को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि युवाओं को वरुण कुमार शर्मा से प्रेरणा अवश्य लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि खेलो इंडिया कार्यक्रम के तहत विभिन्न खेलों के विकास को लेकर महत्व प्रदान किया जा रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो