भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों से जेबीटी के पद के लिए काउंसलिंग….

HNN/ ऊना वीरेंद्र बन्याल

हिमाचल प्रदेश प्रारंभिक शिक्षा विभाग द्वारा जिलास्तर पर भूतपूर्व सैनिकों के आश्रित श्रेणी में कनिष्ठ बुनियादी अध्यापक का एक पद भरा जाना है। यह जानकारी देते हुए उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा देवेन्द्र चंदेल ने बताया कि जिला रोजगार कार्यालय, ऊना, अंब, हरोली व बंगाणा द्वारा प्रायोजित अभ्यार्थियों के लिए 21 सितंबर को प्रातः 10 कार्यालय उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा में काउंसलिंग का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि अभ्यार्थियों की सूची तथा काउंसलिंग से संबंधित संपूर्ण जानकारी कार्यालय की वेबसाइटपर उपलब्ध है। देवेन्द्र चंदेल ने बताया कि यह पद भूतपूर्व सैनिकों के आश्रित श्रेणी में एसटी वर्ग से अपटूडेट बैच के लिए भरा जाना है। उन्होंने कहा कि यदि कोई उम्मीदवार इस बैच से संबंधित है, उसका नाम रोजगार कार्यालय द्वारा प्रायोजित नहीं किया गया है और वह ऊना जिला से संबंध रखता है तो वह भी 21 सितंबर को काउंसलिंग में भाग ले सकता है। हिमाचल प्रदेश के रोजगार कार्यालय में पंजीकृत अन्य जिलों के पात्र अभ्यार्थी भी इस काउंसलिंग में भाग ले सकते हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो