भूस्खलन से कुनिहार-शिमला मार्ग वाहनों की आवाजाही के लिए पूरी तरह ठप

HNN/ सोलन

हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है जिसके चलते भूस्खलन का सिलसिला भी लगातार जारी है। भूस्खलन होने के चलते प्रदेश में कई सड़कों पर वाहनों के पहिए थमे हुए हैं जिससे वाहन चालकों को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

तो वहीं दूसरी तरफ कंडाघाट मंडल के सायरी में भारी बारिश के चलते सड़क ढह गई है जिससे कुनिहार-शिमला मार्ग वाहनों की आवाजाही के लिए पूरी तरह से ठप हो गया है। बता दें कि क्षेत्र में भारी बारिश हुई जिसके चलते सड़क का एक बड़ा हिस्सा टूट गया। इस दौरान मार्ग वाहनों की आवाजाही के लिए पूरी तरह से बंद हो गया।

मार्ग के बंद होने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई है। ऐसे में वाहन चालको को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि गनीमत यह रही कि भूस्खलन की चपेट में कोई वाहन नहीं आया। सड़क के डंगे में दरारें आने के चलते पीडब्ल्यूडी विभाग ने पहले ही इस मार्ग को वाहनों की आवाजाही के लिए बंद कर दिया था। फिलहाल रोड़ को डायवर्ट कर दिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो