भूस्खलन होने से कई घरों में दरारें, प्रदेश के चार जिलों में बाढ़ का अलर्ट

HNN/ शिमला

हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश का सिलसिला लगातार जारी है। भारी बारिश के कारण प्रदेश भर के कई क्षेत्रों में भूस्खलन हुआ है जिससे कई मकानों में दरारें पड़ गई तो कई मकानों को खासा नुक्सान पहुंचा है। 24 घंटों के दौरान प्रदेश में आठ मकानों को नुक्सान पहुंचा है। मंडी में एक कच्चा मकान पूरी तरह तबाह हो गया।

कुल्लू में दो पक्के मकान, चंबा में दो कच्चे मकान और मंडी में एक कच्चा मकान क्षतिग्रस्त हुआ है। इसके अलावा बिलासपुर, चंबा, कांगड़ा, मंडी व सिरमौर में एक-एक गौशाला भी ढह गई। बता दें कि कुल्लू जिला के निरमंड के चायल क्षेत्र में भूस्खलन हुआ जिससे कई घरों में दरारें पड़ गई।

इसके अलावा प्रदेश के कई क्षेत्रों में भारी बारिश के कारण कई घरों और दुकानों में पानी घुस गया जिससे लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। वहीं, प्रदेश के चार जिलों शिमला, चंबा, कांगड़ा और किन्नौर के कुछ क्षेत्रों में शुक्रवार को बाढ़ आने का अलर्ट जारी किया गया है। शुक्रवार को भी भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो