भोजिया इंस्टिट्यूट की छात्राओं ने पूरे हिमाचल में लहराया परचम

HNN / बद्दी 

एचपीएनआरसी द्वारा घोषित जीएनएम तृतीया वर्ष के परीक्षा परिणाम में भोजिया इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग ने शानदार प्रदर्शन किया। नर्सिंग कॉलेज की छात्रा निकिता ने सोलन जिले में पहला स्थान व प्रदेश में 9वां स्थान हालिस कर कॉलेज का नाम रोशन किया। साथ ही प्रियंका, सपना और संध्या ने सोलन जिले में चौथा, पांचवा व सातवां  स्थान प्राप्त किया औ  हिमाचल प्रदेश में 18वां, 20वां तथा 26 वां स्थान प्राप्त करके विद्यालय की शान को बढ़ाया।

भोजिया संस्थान की इन सभी छात्राओं का ओपोलो अस्पताल दिल्ली में चयन हुआ है। सोलन जिले में टॉप 7 में से 4 स्टूडेंट भोजिया नर्सिंग संस्थान ने दिए है। भोजिया इंस्टिट्यूट ऑफ नर्सिंग के निदेशक साविद भोजिया और सचिव विक्रम भोजिया ने स्टूडेंट और स्टाफ को उनकी कड़ी मेहनत व उपलब्धि के लिए बधाई दी।

इंस्टिट्यूट की प्रधानाचार्य पूजा चौधरी उप-प्रधानाचार्य बवीता ठाकुर ने बच्चों को शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी और कहा की आगे जाकर भी कड़ी मेहनत करते हुए माता-पिता और कॉलेज का नाम रोशन करना तथा कार्यरत रहते हुए लोगों की दिल से सेवा करना। इसी के साथ ही भोजिया इंस्टिट्यूट ऑफ नर्सिंग के सचिव विक्रम भोजिया एंव प्रधानाचार्य पूजा चौधरी ने छात्राओं को ओपोलो अस्पताल दिल्ली, ईडन अस्पताल चंडीगड़ तथा जॉनसन कंपनी की एनजीओ ह्यूमाना में शत प्रतिशत चयन के लिए बधाई दी। 

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो