मंडी की 19 वर्षीय युवती ने सोलन में उठाया खौफनाक कदम

HNN / सोलन

हिमाचल प्रदेश में एक तरफ जहां लोग कोविड-19 महामारी का डटकर मुकाबला कर रहे हैं तो वही, कुछ लोग अपनी जिंदगी को खत्म करने में लगे हुए हैं। मामला जिला सोलन के नालागढ़ का है जहां किराये के मकान में रह रही 19 वर्षीय युवती ने पंखे से लटककर जान दे दी। युवती की पहचान दिव्या पुत्री सुंदरलाल निवासी करसोग जिला मंडी के रूप में हुई है। ‌

जानकारी के अनुसार युवती नर्सिंग कॉलेज में द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। वह नालागढ़ में एक किराए के मकान में अकेली रहती थी। इस दौरान उसने कमरे में फंदा लगाकर खुद को मौत के घाट उतार दिया। जब मकान मालिक ने युवती को काफी देर तक आवाज लगाई तो वह कमरे से बाहर नहीं आई। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर युवती के शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। वही कमरे से युवती का मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। उधर, डीएसपी नालागढ़ विवेक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो