मंडी संसदीय क्षेत्र से प्रतिभा सिंह भारी मतों से जीत करेगी दर्ज-सुधीर शर्मा

HNN / शिमला

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने कहा है कि मंडी संसदीय क्षेत्र से प्रतिभा सिंह भारी मतों से जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि उनकी जीत भाजपा की जनविरोधी नीतियों व निर्णयों बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी के खिलाफ एक बड़ा जनमत होगा। सुधीर शर्मा ने कहा कि भाजपा ने आज देश को बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि मंडी उप चुनाव में प्रतिभा सिंह की जीत अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस अपनी जीत का परचम लहरायेगी।

विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रतिभा सिंह की जीत भाजपा के महिला विरोधी चरित्र पर लोगों की चोट साबित होगी।उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार महंगाई व बेरोजगारी नेअपने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है।उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह ने इस प्रदेश को स्वरां हैं।उन्होंने कहा कि भाजपा के इस शासनकाल में विकास का कोई काम नज़र नही आ रहा। सरकारी नौकरियां बाहरी लोगों को बेची जा रही है।

उन्होंने कहा कि यह सरकार जिस प्रकार से निजीकरण को बढ़वा दे रही है उससे तो यही लगता है कि उसे न तो देश की ही कोई चिंता है और न ही बेरोजगारों की। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता में आने से पूर्व देश मे हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वायदा किया था वह धरा का धरा रहे गया, उल्टे देश मे हर साल करोड़ो बेरोजगार हो गए है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रतिभा सिंह की जीत लोगों की जीत होगी और यह मोदी सरकार के जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जनमत होगा। इस दौरान पूर्व विधायक किशोरी लाल,जगजीवन पाल, यादवेंद्र गोम्मा सहित जगदीश सिपहिया सहित कई अन्य पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो