मंदिर में कर रहे थे चोरी, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने रंगे हाथों दबोचे

HNN / बिलासपुर

जिला बिलासपुर के घुमारवीं में देर रात चोरों ने एक मंदिर में घुसकर चोरी को अंजाम दे ही रहे थे कि अचानक पुलिस ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया और सलाखों के पीछे डाल दिया। वही अभी भी एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। जानकारी के अनुसार देर रात तीन शातिर ठाई मंदिर में दानपात्र के ताले को तोड़ रहे थे।

इसी दौरान मंदिर के पास बने घर में जब व्यक्ति को रात को अजीब सी आवाजें आई तो वह उठा और आसपास देखने लगा। इसी दौरान उसे मंदिर में मोबाइल की लाइट दिखाई दी और वह तुरंत मंदिर आ गया। उसने खिड़की से जब अंदर देखा तो तीन लोग दान पात्र का ताला तोड़ रहे थे। इसके बाद व्यक्ति ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर दो आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन तीसरा पुलिस को चकमा देकर भाग गया।

आरोपियों की पहचान अजय कुमार और ओम कालिया के रूप में हुई है। वहीं तीसरा आरोपी नवजोत सिंह मौके से फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। उधर एसपी बिलासपुर एसआर राणा ने बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ भादंसं की धारा 457,380,511,34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो