मंदिर में सैलानियों ने की हवाई फायरिंग, पुजारी को धमकाया और……..

HNN / शिमला

जिला शिमला के नारकंडा स्थित हाटू मंदिर में बड़ी संख्या में सैलानी पूजा-अर्चना के लिए आए हुए थे। इसी दौरान अचानक हवाई फायरिंग की आवाज आई। फायरिंग की आवाज सुनकर मंदिर परिसर में मौजूद श्रद्धालुओं में अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने 2 सैलानियों को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार हरियाणा के कुछ सैलानी मंदिर में आए और उन्होंने वहां हवाई फायरिंग की। जब पुजारी ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो पर्यटकों ने पुजारी का गला पकड़ा और उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वहां मौजूद श्रद्धालुओं ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर दो सैलानियों को हिरासत में लिया।

इन दोनों सैलानियों के पास से एक पिस्तौल बंदूक और 12 गोलियां बरामद हुई है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि प्रदेश की सीमाओं पर पुलिस का सख्त पहरा होने के बावजूद भी यह सैलानी पिस्तौल लेकर प्रदेश में कैसे पहुंचे। वहीं पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है, आरोपियों से पूछताछ जारी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो