मकैनिक की दुकान में लगी आग ,लाखो का नुकसान

धू -धू कर जली दुकान,लाखों का हुआ नुकसान

HNN News/ जमात अली कांगड़ा

उपमंडल फतेहपुर की पंचायत बरोट के तहत उपरला बरोट में बुधबार दोपहर बाद अचानक एक मकैनिक की दुकान में आग लग गई। जिस कारण जहां लाखों का नुकसान हुआ वहीं दो युवक भी झुलस गए।

जानकारी अनुसार उपरला बरोट में स्थानीय हैप्पी स्पुत्र अशोक कुमार दो पहिया वाहनों की रिपेयर की दुकान करता है। जोकि बुधबार दोपहर के करीब एक युबक के साथ अपनी ही दुकान पर था कि अचानक समीप ही खड़ी बाईक को आग लग गई। देखते ही देखते कुछ ही मिनटों में युबक कुछ समझ पाते पूरी दुकान को आग ने अपनी चपेट में ले लिया साथ ही दोनों युबक भी आग की चपेट में आ गए।

दोनों ने हिम्मत दिखाते हुए तुरन्त आग लगे अपने उतार दिए तब जाकर वो बच थोड़ा झुलसने के बाद बच पाए। आग से करीब 3 लाख रूपए का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। आग लगने की घटना की जानकारी तुरन्त अग्निशमन विभाग को दी गई । जिस पर तुरन्त विभाग की टीम ने पहुंच आग पर काबू पाया लेकिंन तब तक दुकान के अंदर का सारा सामान राख हो चुका था।

वहीं आग की चपेट में आए दोनों युवको को सिविल अस्पताल फतेहपुर पहुचाया गया ।जहां दोनों का उपचार किया जा रहा है । उपचार कर रहे डाक्टर गौरव ने बताया एक करीब 10 प्रतिशत व दूसरा करीब 25 प्रतिशत तक झुलसा है ।

बताया दोनों युबक खतरे से बाहर हैं। वहीं पुलिस भी अस्पताल में युवको के ब्यान दर्ज करने पहुंच चुकी थी। बताया जा रहा है दुकान में धूप जल रहा था जो पैट्रोल बाली बाईक पर गिरा ओर घटना घट गई । स्थानीय लोगों ने प्रशासन से प्रभावितो की आर्थिक मदद करने की गुहार लगाई है ।