मटन को लेकर युवकों ने पीट डाला दुकानदार, मामला दर्ज

HNN / बिलासपुर

बिलासपुर में एक दुकानदार के साथ चार युवकों द्वारा मारपीट व गाली गलौज करने का मामला सामने आया है। वही पीड़ित दुकानदार ने इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई और पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित दुकानदार अनिल कुमार ने बताया कि वह देर रात दुकान बंद कर वापस घर जा रहा था।

इसी दौरान चार युवक बाइक पर सवार होकर नशे की हालत में उसके पास आए और दुकान खोलने को बोलने लगे, उससे मटन मांगने लगे। इस पर दुकानदार ने कहा कि मटन खत्म हो गया है वह कल सुबह आए। इस दौरान युवको ने तैश में आकर पहले दुकानदार से गाली-गलौज की और उसके बाद दुकान के बाहर रखा सारा सामान इधर-उधर फेंक दिया।

इतना ही नहीं एक युवक ने दुकानदार की पिटाई कर डाली। इसके बाद दुकानदार ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिसके चलते चारों युवक मौके से भाग गए। उधर डीएसपी राज कुमार ने बताया कि पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर चारों युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 356, 323 व 34 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो