मतदान कर्मियों को करवाया गया तीसरा पूर्वाभ्यास

HNN/ लाहौल

मंडी संसदीय क्षेत्र उपचुनाव के मतदान की प्रक्रिया को संपन्न करवाने के लिए तैनात मतदान कर्मियों को आज जिला मुख्यालय केलांग में तीसरा व अंतिम पूर्वाभ्यास करवाया गया। इस पूर्वाभ्यास में करीब 300 मतदान कर्मियों ने हिस्सा लिया। पूर्वाभ्यास के दौरान मतदान कर्मियों को मतदान की पूरी प्रक्रिया को भारत चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों के अनुसार पूरा करने को लेकर जानकारी प्रदान की गई।

पूर्वाभ्यास कार्यक्रम के दौरान एसडीएम लाहौल प्रिया नागटा और एसडीएम उदयपुर राजकुमार ठाकुर के अलावा निर्वाचन विभाग के अन्य अधिकारियों ने मतदान कर्मियों का मार्गदर्शन किया। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त नीरज कुमार ने बताया कि 28 अक्टूबर को लाहौल और उदयपुर क्षेत्र के अलावा स्पीति के मतदान केंद्रों के लिए रवाना होने वाली पोलिंग पार्टियों को ईवीएम और वीवीपैट मशीनें दी जाएंगी।

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ सेक्टर अधिकारी और सेक्टर मजिस्ट्रेट की निगरानी में सभी पार्टियों को उनके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया जाएगा ताकि वे भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों के मुताबिक मतदान केंद्रों को समय पर व्यवस्थित करने के काम को अंजाम दे सकें।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो