मनाली बाइक फेस्ट महिला क्रॉस कंट्री में आसाम की तेंजिन नंबर वन….

HNN/ मनाली

मनाली माउंटेन बाइक फेस्ट के महिला क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता में आसाम की तेंजिन ने बाजी मारी है। तेंजिन ने पहला स्थान प्राप्त किया है जबकि आसाम की टशी व मनाली की पलक दूसरे व तीसरे स्थान पर रही है। लड़कों के वर्ग में तुषार पहले, छेवांग नोरबू दूसरे व अभिनव ठाकुर तीसरे स्थान पर रहे। इसी प्रतियोगिता के अंडर 19 वर्ग में संजीव थापा पहले, कनिष्क दूसरे व तेंजिन तीसरे स्थान पर रहे हैं।

मास्टर कंट्री वर्ग में सुनील बरोंगपा ठिले दोरजे दूसरे कपिल चौधरी, तीसरे स्थान पर रहे। एलीट वर्ग में शिवेन देवेंद्र ठाकुर व डेविड कुमार रहे। डाउन हिल वर्ग में प्रेम ठाकुर प्रथम, आयुष बोध व रोशन ठाकुर तीसरे स्थान पर रहे। प्रो डाउन हिल में नीरव, अभिजीत व बोमा रीबा आगे रहे। राम बाग मनाली में आयोजित बीएमएक्स प्रतियोगिता में मुंबई के यूसुफ, विक्रम सरक़ाय व डॉल कोरिया आगे रहे जबकि स्ट्रीट वर्ग में चंडीगढ़ के प्रदीप प्रथम जबकि मुंबई के निखिल दूसरे व मेहुल तीसरे स्थान पर रहे।

हाइट बनीहॉप में महाराष्ट्रा के ध्रुव राज राय पहले जबकि मुंबई के निखिल व चंडीगढ़ के मेहल ने बाजी मारी। स्की हिमालया के निदेशक अमिताभ शर्मा ने विजेताओं को सम्म्मनित किया। उन्होंने कहा कि इस तरह की खेलों का आयोजन करने से युवाओं में अपनी प्रतिभा के जौहर दिखाने के अवसर मिलते हैं। उन्होंने कहा कि स्की हिमालया का हमेशा प्रयास रहता है कि युवा वर्ग के लिए इस तरह के आयोजन होते रहें।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो