महंगाई ने तोड़ दिए अपने सारे रिकॉर्ड, बेरोजगारी मुंह बोय खड़ी है- राठौर

HNN / शिमला

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि भाजपा महंगाई बेरोजगारी पर कोई बात नही करती। लोगों की भावनाओं से खेलना,धर्म की आड़ में उनको गुमराह करना इसका मुख्य एजेंडा रहा है। ऊना जिले के कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में अपने तीसरे दिन बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ जन चेतना यात्रा के दौरान लोगों से संवाद करते हुए कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों व निर्णयों से आज देश की अर्थव्यवस्था निम्न स्तर पर खड़ी है

। महंगाई ने अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है, बेरोजगारी मुंह बोय खड़ी है। सरकार इनके लिए न तो कोई उपाय ही कर रही है न ही कोई योजना। राठौर ने कहा कि प्रदेश में हुए चार उप चुनावों में भाजपा को मिली करारी हार के बाद अब मुख्यमंत्री को सड़कों में गड्ढे भी नज़र आ रहें है और महंगाई भी।उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को देख कर मुख्यमंत्री लोगों को लुभाने के प्रयास में जुट गए है। कर्मचारियों की मांगों पर भी विचार करने का ढोंग रच रहे है।

उन्होंने कहा कि अब लोगों ने भाजपा को सत्ता से बाहर करने का पूरा मन बना लिया है। इसकी शुरुआत प्रदेश में हुए चार उप चुनावों के परिणामों के बाद शुरू हो गई है। उन्होंने लोगों से कांग्रेस की मजबूती के लिये सहयोग का आह्वान करते हुए कहा कि कांग्रेस सत्ता में आते ही भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों व निर्णयों से प्रदेश को मुक्ति दिलाएगी।

इस दौरान राठौर के साथ पूर्व प्रदेशाध्यक्ष पूर्व मंत्री कुलदीप कुमार,जिलाध्यक्ष रणजीत राणा ब्लॉक अध्यक्ष विवेक शर्मा सहित पार्टी के पदाधिकारी सेवादल,महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई,इंटक के अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो