महिला और पुरुष के दो शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

HNN/ कांगड़ा

पुलिस थाना डमटाल के तहत महिला और पुरुष के दो शव मिलने से सनसनी फैल गई है। वहीं पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ढांगू चक्की पुल भदरोआ गांव में पानी में किसी ने महिला और पुरुष के 2 शवों को देखा। जिसकी सूचना तुरंत डमटाल पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने के उपरांत पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल पहुंचाया। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि दोनों महिला और पुरुष के शव यहां कैसे आए। इनके साथ कोई हादसा हुआ है या फिर यह किसी की सोची समझी साजिश है पुलिस इसकी गहनता से छानबीन कर रही है।

उधर, खबर की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नूरपुर अशोक रतन ने बताया कि दोनों शवों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि 72 घंटे तक नूरपुर अस्पताल में दोनों शवों को शिनाख्त के लिए रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि दोनों की मौत कैसे हुई है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। लिहाजा पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो