महिला से घर में घुसकर युवक ने किया दुष्कर्म, काफी समय से….

HNN / मंडी

जिला मंडी के करसोग में एक युवक द्वारा महिला से जबरन दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वहीं पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि स्थानीय युवक लोभ सिंह उसे पिछले करीब सात-आठ सालों से परेशान कर रहा है। इतना ही नहीं जब वह किसी अन्य व्यक्ति से बात करती थी तो युवक जबरदस्ती उसे बीच रास्ते में रोककर मारपीट भी करता था।

एक दिन तो युवक ने सारी हदें पार कर दी। महिला ने बताया कि युवक उसके घर आया और उसके साथ जबरन दुराचार किया। जब महिला जोर से चिल्लाई तो आरोपी वहां से फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता ने इस बारे में अपने पति को फोन कर बताया और पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

उधर एसडीपीओ करसोग गीतांजली ठाकुर ने बताया कि एक महिला ने देर शाम स्थानीय युवक के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज करवाया है। महिला की शिकायत पर युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 452 व 506 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने कहा आरोपित को बहुत जल्द हिरासत में ले लिया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो