महिला कॉन्स्टेबल ने एएसपी पर जड़ा छेड़छाड़ का आरोप, मामला दर्ज

HNN / शिमला

हिमाचल प्रदेश में एक महिला हेड कॉन्स्टेबल ने एएसपी पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है। वहीं, पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार महिला थाना में पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि एएसपी ने उसे अपनी पत्नी को गाड़ी सिखाने के बहाने घर बुलाया।

जब महिला घर पहुंची तो वहां पर एएसपी के अलावा और कोई मौजूद नहीं था। जिसके बाद आरोपी अफसर ने उसके साथ छेड़छाड़ की। महिला ने बताया कि कई बार पुलिस अधीक्षक कार्यालय में भी उसके साथ छेड़छाड़ की गई। इस बात की जानकारी उसने अपने सहकर्मियों को भी दी। बताया जा रहा है कि मामले की जांच सीआईडी को सौंपी जा रही है।

इसके अलावा प्रदेश पुलिस की राज्यस्तरीय यौन उत्पीड़न रोकथाम कमेटी को भी मामला दिया जा रहा है।इसकी जांच एसपी रैंक की एक महिला पुलिस अफसर करेंगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी पुलिस अफसर को शिमला पुलिस के अहम पद से हटाकर पुलिस मुख्यालय में अटैच करने के भी निर्देश दिए जा रहे हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो