महिला को अगवा कर कालाअंब में बनाया बंधक

कालाअंब से भागकर नालागढ़ पहुंची महिला, थाने में करवाया मामला दर्ज

HNN/ नालागढ़

पुलिस थाना नालागढ़ के तहत गोयला पन्नर की महिला ने एक व्यक्ति पर उसे अगवा करके बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि आरोपी ने उससे उसका मोबाईल भी छीन लिया और आगे बेचने के मनसूबे से उसे कालाअंब में बंधक बनाकर रखा। जैसे-तैसे करके वह कालाअंब से भागकर अपने घर पहुंची और नालागढ़ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पिंकी देवी (29) पत्नी ज्ञान चंद निवासी गोयला पन्नर ने बताया कि वह बीती 11 जुलाई को अपने गांव पहाड़ी चिकनी में बकरियां चरा रही थी। तभी करीबन 6 बजे कर्मचंद पुत्र बिरजू निवासी गोयला पन्नर अपनी बाईक पर आया और इससे जबरदस्ती बाईक पर बिठाकर बद्दी ले गया। बद्दी जाकर कर्मचंद ने इसका फोन छीन लिया और अपने साथ चलने को कहा और नहीं चलने पर इसे व इसके पति को जान से मारने की धमकी दी।

बद्दी से गाड़ी में कर्मचंद इसे कालाअंब ले गया और जहां पर किसी कमरे में इसको बंद रखा। वहां पर वह अकेली कमरे में बंद रही जहां पर कुछ महिलाएं इसे खाना देती थी। कर्मचंद उसे कालाअंब में करने में कैद करके खुद अपने घर वापिस आ गया। कर्मचंद ने इसे आगे बेचने के लिए कालाअंब में कई दिनों तक बंधक बनाकर रखा। जैसे तैसे करके वह वहां से भाग निकली और अपने घर पहुंची।

उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 365, 342 व 506 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो