महिला डाकिया के घर में फिर मिले डाक से भरे बोरे

डाक अधिकारियों पर लापरवाही बरतने पर गिर सकती है गाज

HNN / मंडी

मंडी जिला के सुंदरनगर में पति को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार महिला डाकिया के घर में फिर से डाक से भरी बोरियां मिली हैं। इस डाक को बांटा नहीं गया है। डाक विभाग डाक की सही संख्या को पता लगाने में जुटा हुआ है। घर वालों को जैसे ही महिला के बेड बॉक्स और ट्रंक में पड़े पत्र दिखे तो उन्होंने तुरंत विभाग को इस संबंध में सूचित किया। सूचना मिलते ही विभाग के कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंचे और बोरियों में डाक भरकर डाकघर सरकाघाट ले गए हैं।

विभाग की ओर से बुधवार यानि आज इनकी गिनती की जाएगी और इसके बाद लोगों तक इन पत्रों को पहुंचाया जाएगा। बता दे कि मंगलवार को जब महिला डाकिया के बच्चों के लिए उनके परिजन बेड बॉक्स और ट्रंक में कपड़े निकालने लगे तो वे हैरान हो गए। उन्होंने देखा कि बेडबॉक्स और ट्रंक में हजारों पत्र पड़े हुए थे। इनमें सबसे अधिक आधार कार्ड, प्रमाण पत्र, रजिस्ट्रियां सहित अन्य तरह के जरूरी कागजात मिले।

उधर, डाकघरों के मंडी स्थित वरिष्ठ अधीक्षक सुभाष चौपड़ा ने बताया कि यह एक गम्भीर मामला है जिसमें दोषी कर्मचारियों पर आपराधिक मामला भी दर्ज कराया जा सकता है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो